G-KBRGW2NTQN प्रेम-प्रसंग के शक में  टेलर मास्टर को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, लड़की के भाई ने झोंके  3 राउंड फायर – Devbhoomi Samvad

प्रेम-प्रसंग के शक में  टेलर मास्टर को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, लड़की के भाई ने झोंके  3 राउंड फायर

रुद्रपुर। बहन से प्रेम-प्रसंग के शक में भाई और उसके साथियों ने एक टेलर को पीट दिया। आरोप है कि पिटाई के दौरान आरोपियों ने तीन राउंड फायरिंग भी की। पुलिस ने मामले में पांच युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, अब मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक हाथ में तमंचा लिए दिखाई दे रहा है।
ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र के आजाद नगर वार्ड नंबर 4 निवासी गंगाधर मौर्या ने पुलिस को तहरीर दी।  उसने बताया कि वह टेलर का काम करता है और एक दुकान भी संचालित करता है। कपड़े की कटिंग करने के लिए एक युवती अक्सर दुकान में आया करती थी, जिसको लेकर उसके भाई को मुझ पर शक होने लगा। गंगाधार ने बता कि 7 सितंबर की रात लगभग 9 बजे युवती का भाई अपने साथ पांच साथियों को लेकर उसकी दुकान पर आया और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया. वहां, मौजूद उसके परिचित सोनू यादव ने किसी तरह बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। 8 सितंबर को सुबह लगभग 10.30 बजे मनोज चौहान अपने तीन साथियों को लेकर उसकी दुकान पर आया।  आरोप है मनोज चौहान ने उस पर तमंचा तान अपने तीन अन्य साथियों के साथ उसको बुरी तरह से मारा पीटा. मनोज ने उसके सिर पर तमंचे की बट से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

जब सोनू यादव ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो मनोज ने दोनों पर तमंचे से तीन फायर किए, जिसमें दोनों बाल-बाल बच गए। उसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ आता देख मनोज चौहान व उसके तीनों दोस्तो सोने उर्फ जुंडी, वंश व हरपाल धमकी देते हुए फरार हो गए।  पुलिस ने पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मनोज चौहान, सोनू उर्फ जुंडी, वंश, हरपाल और विरेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि कल दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था।  इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर तमंचे से फायरिंग करने का आरोप लगाया है।  पुलिस ने मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  साथ ही तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *