G-KBRGW2NTQN मां को उपचार के लिए ले जा रहे जेई की कार दुर्घटना में मौत, मां बाप घायल – Devbhoomi Samvad

मां को उपचार के लिए ले जा रहे जेई की कार दुर्घटना में मौत, मां बाप घायल

लालकुआं। अपनी मां को दिल्ली उपचार के लिए कार से जा रहे हल्द्वानी यूपीसीएल,विद्युत द्वितीय कार्यशाला खंड हाइडिल गेट हल्द्वानी के अवर अभियंता एवं हल्दूचौड़ निवासी गिरिजेश पंत की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है। इस दुर्घटना में उनके मां-बाप व चालक घायल हैं।
बुधवार की रात को हल्दूचौड़ के गांव नाथूपुर निवासी 46 वर्षीय गिरीजेश पंत अपनी मां आशा पंत को केंसर के इलाज के लिए कार द्वारा दिल्ली ले जा रहे थे। उनके साथ उनके पिता सेवानिवृत्त शिक्षक श्यामदत्त पंत भी थे। बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे उनकी कार गजरौला में सीओ आफिस के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। दुर्घटना में अवर अभियंता की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कार में सवार उनके माता-पिता व आगरा जनपद के बासौनी थाना क्षेत्र के कुंवरखेड़ा गांव निवासी चालक राजू घायल हो गए। पुलिस ने कार में फंसे घायलों को बमुश्किल बाहर निकाला। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने श्यामदत्त पंत की गंभीर हालत को  देख उन्हें मेरठ के हायर सेंटर रेफर कर दिया। जबकि श्याम दत्त पंत की धर्मपत्नी आशा पंत व चालक राजू की हालत में अब काफी सुधार है।
मृतक का छोटा भाई कमलेश पंत राजस्व विभाग में पटवारी के पद पर कार्यरत है। घटना की सूचना जैसे ही गिरिजेश के नाथूपुर चोम्वाल स्थित परिजनों को मिली तो घर में कोहराम मच गया। गिरिजेश के तीन बच्चे और घर में धर्मपत्नी है। इनका रो-रो कर बहुत ही बुरा हाल है। विदित रहे कि लंबे समय तक शिक्षा विभाग में अपनी सेवाएं दे चुके सेवानिवृत्त शिक्षक श्याम दत्त का पूरा परिवार मृदुभाषी एवं अत्यंत व्यवहार कुशल है, जिसके चलते पूरे क्षेत्र में गिरिजेश के असामयिक निधन पर शोक व्याप्त हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *