G-KBRGW2NTQN बीजेपी से टिकट की रसकाशी के चलते तीनों प्रत्याशियो ने विजय संकल्प रैली में दिखाया दम – Devbhoomi Samvad

बीजेपी से टिकट की रसकाशी के चलते तीनों प्रत्याशियो ने विजय संकल्प रैली में दिखाया दम

 सत्यप्रकाश ढौंडियाल

घनसाली। घनसाली में बीजेपी की विजय संकल्प रैली में 2022 के चुनाव के वास्ते सोहन लाल खंडेलवाल ने अपने गांव देवरी देवल अ से नाम में घनसाली विजय संकल्प रैली में आए भाजपा चुनाव समिति के संयोजक एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा जी का एवं श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह जी का एवं राज्य मंत्री अमर सिंह बिष्ट जी का भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष विनोद सुयाल जी का जनपद की भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विनोद रतूड़ी एवं अन्य गणमान्य नेताओं का फूल मालाओं के साथ अपने गांव में जोकि घनसाली विधानसभा का मुख्य द्वार कहलाता है पर स्वागत सत्कार और अभिवादन किया जिसको देखते ही शीर्ष नेता अत्यंत प्रसन्न हुए और 2022 के लिए आशीर्वाद प्रदान किया।
रैली में एक और जहां सोहन लाल खंडेलवाल ने अपना शक्ति प्रदर्शन दिखाया वहीं दूसरी ओर दर्शन लाल ने भी अपने समर्थकों के साथ शक्ति प्रदर्शन शीर्ष नेताओं के सम्मुख प्रस्तुत किया

वर्तमान विधायक के भी समर्थकों ने पार्टी के शीर्ष नेताओं के जय जयकार के नारे लगाए और रैली में दिखाया दम शीर्ष नेताओं ने बीजेपी सरकार के 5 सालों के विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड जनता के समक्ष प्रस्तुत किया ।
टिहरी सांसद ने कहा कि टिकट भाग्य की देना है और शीर्ष नेताओं का कार्य है।जमीनी हकीकत और पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट के आधार पर ही जनता के लिए सही प्रत्याशी का चुनाव किया जा सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *