G-KBRGW2NTQN दिल्ली से लौटने के बाद रेस्टोरेंट में पहुंचे मुख्यमंत्री, दिखे फुर्सत में – Devbhoomi Samvad

दिल्ली से लौटने के बाद रेस्टोरेंट में पहुंचे मुख्यमंत्री, दिखे फुर्सत में

टिकट वितरण से संतुष्ट और खुश दिखे, कहा आगे भी सब अच्छा होगा
देहरादून। दिल्ली से लौटने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राजपुर रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में पहुंचे और अकेले आराम से बैठकर कॉफी का लुत्फ उठाया। इस दौरान मुख्यमंत्री पूरी तरह से तनाव मुक्त दिखे और आगे भी सब अच्छा होने की बात कह गए।
प्रदेश विधानसभा चुनावों के लिए टिकट बंटवारे की आंपाधांपी के बाद मुख्यमंत्री पहली बार पूरी तरह से तनाव मुक्त और शांत दिखे। प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों के टिकट बंटवारे के संबंध में मुख्यमंत्री समेत कई भाजपा दिग्गज दिल्ली में थे। दिल्ली से प्रदेश विधानसभा चुनाव के 70 प्रत्याशियों में से 59 प्रत्याशियों के टिकट आवंटित होने के बाद मुख्यमंत्री गुरूवार को अचानक गुपचुप ढंग से
गांधी पार्क के सामने स्थित एक रेस्टोरेंट में अकेले ही पहुंचे और रेस्टोरेंट में बैठकर आराम से काफी के साथ आलू रोल का लुत्फ उठाने लगे। इसी बीच कुछ देर बाद वहां भाजपा के कार्यकर्ता पहुंच गए, लेकिन कोई अंदर मुख्यमंत्री के साथ नहीं बैठा। केवल बाद में भाजपा नेता बलजीत सिंह सोनी के साथ एक दो अन्य भाजपा के लोग आकर मुख्यमंत्री के अगल-बगल  में बैठ गए।
रेस्टोरेंट स्वामी भी बिना किसी पूर्व सूचना के अपने रेस्टोरेंट में मुख्यमंत्री को देखकर सकपका गये और खुश होकर उनकी सेवा करने लगे। इस दौरान मुख्यमंत्री बड़े खुश दिखे जैसे कि कोई बड़ा मैदान मारकर आये हों। कॉफी की चुस्कियों के बीच कई बार मोबाइल फोन की घंटी भी घनघनाई और वह सभी फोन करने वालों को खुशी-खुशी जवाब भी देते नजर आए।
धीरे-धीरे जैसे-जैसे पता चला कि रेस्टोरेंट में मुख्यमंत्री बैठे हैं वैसे-वैसे रेस्टोरेंट के बाहर लोगों की भीड़ एकत्रित होने लगी। कॉफी समाप्त करने के बाद मुख्यमंत्री रेस्टोरेंट से बाहर आए और बड़े ही आत्मीयता से लोगों से मिलकर उनसे बात करने लगे। कई तरह के सवालों के जवाब में मुख्यमंत्री बोलते सुने गए कि अब तक सब अच्छा हुआ है और आगे भी सब अच्छा ही होगा।
पूछने पर मुख्यमंत्री बोले के उनकी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी और प्रदेश हित में जो भी अच्छा सोचा है उसी के हिसाब से टिकट भी बांटे हैं और अधिकांश पुराने लोगों को टिकट देकर उनपर भरोसा जताया है ताकि अब सभी प्रत्याशी मिलकर प्रदेश व पार्टी के लिए बेहतरीन कार्य कर सकें। जो सीटे रह गए हैं उन पर भी मुख्यमंत्री जल्द टिकट बंटवारे का इशारा कर गए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *