G-KBRGW2NTQN ढालवाला के जंगल में मिला अधेड का शव – Devbhoomi Samvad

ढालवाला के जंगल में मिला अधेड का शव

ऋषिकेश। थाना मुनिकीरेती के ढालवाला चौकी क्षेत्र में रेलवे यार्ड के पीछे जंगल में संदिग्ध अवस्था में एक अधेड का शव मिलने से हडकंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के मुताबिक रविवार को ढालवाला में रेलवे यार्ड के पीछे जंगल में एक व्यक्ति मृत अवस्था में पडा मिला। स्थानीय लोगों की सूचना पर मुनिकीरेती पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश साह ने बताया कि ढालवाला में रेलवे यार्ड से करीब एक किमी अन्दर जंगल में झाड़ियों के बीच एक व्यक्ति मृत अवस्था मे पड़ा मिला।
आसपास की गजह व मृतक के शरीर की बारीकी से छानबीन की गई है। जिसमें कोई संदिग्धता नहीं मिली है। मृतक के पास एक नीला बैग था। जिसके अंदर कबाड़ की पन्नियां व घास भरी थी। वहीं बैग से एक आधार कार्ड मिला है। जिसमें मृतक का नाम गंभीर सिंह पुत्र बुद्धि सिंह निवासी जाखणीधार, कोटि पल्ली दर्ज है। मामले को लेकर चौकी पिपालडाली से सम्पर्क किया गया। जहां जानकारी मिली कि मृतक राजस्व क्षेत्र का निवासी है व मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। वहीं मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पंचायतनामे की कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *