G-KBRGW2NTQN विवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में लापता – Devbhoomi Samvad

विवाहिता संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

पिता ने पुलिस से लगाई ढूंढखोज की गुहार 
थराली। आदरा (कुलसारी) की एक विवाहिता मायके से ससुराल लौटते हुए रास्ते से ही संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है। विवाहिता के पिता ने बेटी की गुमशुदगी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कर ढूंढखोज किए जाने की मांग की है।
 नारायणबगड़ पुलिस चौकी में सिमली गांव के लक्ष्मण सिंह द्वारा दी गई गुमशुदगी की रिपोर्ट में कहा गया है कि 21 अप्रैल को बेटी रेखा देवी अपने ससुराल आदरा कुलसारी से मायके सिमली आई थी। 22 अप्रैल को वह दोपहर करीब ढाई बजे सिमली से अपने ससुराल आदरा के लिए वापस लौट गई। जब देर सायं करीब 6 बजे परिजनों ने रेखा को फोन किया तो उसका मोबाइल बंद आया। इसके बाद देर रात मायके वालों ने उसके पति सुदर्शन सिंह को फोन किया तो उसने पत्नी के ससुराल न पहुंचने की जानकारी दी। इसके बाद उसकी ढूंढखोज की गई किंतु उसका कुछ भी अता-पता नही चल पाया।
बताया जा रहा है कि विवाहिता ने नारायणबगड़ में सिमली तिराहे पर सिमली गांव के ही एक दुकानदार की दुकान में यह कहते हुए अपना बैग रखा कि वह कुछ देर में आकर बैग लेकर जाएगी किंतु वह बैग लेने भी नही पहुंची। संदिग्ध परिस्थितियों में लापता विवाहिता के पिता ने गुमशुदगी दर्ज कर बेटी की ढूंढखोज की पुलिस से गुहार लगाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *