G-KBRGW2NTQN घनसाली में निर्मित बस अड्डे का स्थाई रूप से  निर्माण नहीं हो सका संपन्न  – Devbhoomi Samvad

घनसाली में निर्मित बस अड्डे का स्थाई रूप से  निर्माण नहीं हो सका संपन्न 

रिपोर्ट सत्यप्रकाश डौंडियाल
घनसाली।
चार धाम यात्रा शुरू होने को है परंतु अभी तक घनसाली के निर्मित हो रहे बस अड्डे का स्थाई रूप से कार्य निर्माण संपन्न नहीं हो सका लिहाजा लोग अपनी गाड़ियों की परवाह न करते हुए पत्थरों और उबड़ खाबड़ जगह में ही बाजार के बन रहे बस अड्डे में अपनी गाड़ियां मोटर साइकिल और वाहन खड़ा करने को मजबूर हैं ।
लगातार बाजार में यात्रा व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पुलिस प्रशासन के द्वारा कड़ी से कड़ी कार्रवाई और चेतावनी दी जा रही है इसके देखते भी लोक निर्माण विभाग के कान में जूं नहीं रेंग रहा साथी बस अड्डे के निर्माण में लगे ठेकेदार भी शांत सोए हुए हैं इनको जगाने के लिए कौन कार्य करेगा भगवान ही जाने नेता भी अपने मौज मस्ती में शादियों में भ्रमण कर रहे हैं। परंतु बाजार की जो व्यवस्थाएं हैं उसको दुरुस्त करने की कोई भी सुध नहीं ले रहा है आप देख सकते हैं कि जो बाजार की है आए दिन जाम कि समस्या बनी रहती हैं किस तरह से बाजार मेंआने वाले यात्री और लोग किस तरह से अपने वाहनों प्रकिंग और किसी भी तरह से खड़ा करने को मजबूर हैं।

इस बस अड्डे को तत्काल ही यात्रा के समय पर तैयार होना जरूरी था किंतु ठेकेदार और विभाग की लापरवाही के मद्देनजर अभी तक बस अड्डे का ठीक ढंग से निर्माण नहीं हो सका और ना ही बस अड्डे पर पड़े पत्थरों को भी नहीं हटाया गया यात्रियों और स्थानीय लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
इसी क्रम में कुशाल रावत भाजपा मंडल महामंत्री ने कहा कि चार धाम यात्रा हेतु ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालन करने के नाम पर घनसाली पुलिस द्वारा दुकानदार भाइयों के साथ हो रही ज्यादती साथी नाराजगी व्यक्त की है और कहां की गन साल की जनता गाड़ी मालिक वाहन स्वामी पुलिस प्रशासन के रवैया से खासे नाराज हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *