G-KBRGW2NTQN एक व्यक्ति की  क्वारंटाइन  के दरमियान अचानक मौत – Devbhoomi Samvad

एक व्यक्ति की  क्वारंटाइन  के दरमियान अचानक मौत

पौड़ी। पौड़ी जनपद में  एक के बाद एक क्वारन्टीन हुए तीन लोगों की मौत के बाद लोग सकते हैं। वीरवार को पौड़ी ब्लॉक  के पीपली गांव में गाजियाबाद से आए एक व्यक्ति की  क्वारंटाइन  के दरमियान अचानक मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पौड़ी अस्पताल भेज़ दिया है।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही व्यक्ति के मौत के कारणों का पता चल पाएगा।  गाजियाबाद से लौटने के बाद से ही वह अपने  घर मेंं ही क्वारंटाइन था।
जानकारी के अनुसार ब्लाक पौड़ी के पीपली गांव के शैलेन्द्र चमोली नाम का व्यक्ति 10 मई को गाजियाबाद से  गांव लौटा था  और अपने घर में क्वारनटाइटन था, गुरुवार देर रात को उसकी अचानक मौत हो गई। सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग व पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई ।
 चौकी इंचार्ज अजय सिंह  के अनुसार शैलेंद्र चमोली लंबे समय से बीमार चल रहा था, जिसका गाजियाबाद के  किसी अस्पताल से इलाज चल रहा था। देर रात को तबीयत खराब होने से इसकी मौत हो गई।
पुलिस ने पंचनामा भरकर शव  पोस्टमार्टम के लिए  पौड़ी  भेज दिया है। पोस्टमार्टम  रिपोर्ट आने के बाद  चमोली के मौत की वजह का पता चल पाएगा।
 पौड़ी जिले में क्वारंटाइन सेंटर में यह तीसरी मौत है। इससे पहले भी एक महिला और पुरुष की क्वारंटाइन सेंटर में  मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *