G-KBRGW2NTQN कार दुर्घटना में 3 युवकों की मौत, एक घायल – Devbhoomi Samvad

कार दुर्घटना में 3 युवकों की मौत, एक घायल

दर्दनाक हादसे से इलाके में पसरा मातम
गौचर। गौचर-दुआ-कांडा-सिंद्रवाणी मोटर मार्ग पर कार दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई है। दुर्घटना में एक युवक के जख्मी होने के बाद प्राथमिक उपचार के पश्चात हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। इस दर्दनाक दुर्घटना से पूरे इलाके में मातम पसर गया है।
मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर सायं सिंद्रवाणी गांव निवासी पवन सिंह, दुआ के बीरेंद्र सिंह, सौरभ सिंह, रविंद्र सिंह कार (यूके 11 टीए 2811 से गौचर से घर के लिए निकले थे। दुआ व सिंद्रवाणी के बीच में उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरने से कार के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में सिंद्रवाणी गांव क पवन सिंह (25) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुआ के बीरेंद्र सिंह पुत्र शीशपाल सिंह, सौरभ सिंह पुत्र दिनेश सिंह तथा रविंद्र सिंह पुत्र बलवीर सिंह को घायल अवस्था में तथा मृतक के शव को गौचर पुलिस चौकी प्रभारी मानवेंद्र सिंह गुसाईं की टीम और ग्रामीणों की मदद से गौचर के अतिरिक्त  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए सौरभ व रविंद्र को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया। रविंद्र ने एंबुलेंस में रखते ही दम तोड़ दिया। सौरभ ने भी हायर सेंटर पहुंचने से पहले रास्ते में दम तोड़ दिया।
अतिरिक्त  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गौचर में कार्यरत फाम्रेसिस्ट प्रदीप रावत के अनुसार शवों को रात को ही कर्णप्रयाग मोर्चरी में भेज दिया गया था। बीरेंद्र सिंह को मामूली चोटें आई है। सुरक्षा की दृष्टि से उनको भी हायर सेंटर भेज दिया गया था। उनकी हालत ठीक बताई जा रही है। मृतकों का रविवार को पोस्टमार्टम किया गया।
हृदय विदारक इस दुर्घटना पर क्षेत्रीय विधायक अनिल नौटियाल, भाजपा मंडल अध्यक्ष जयकृत बिष्ट, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मुकेश नेगी, कांग्रेस नगराध्यक्ष सुनील पंवार, डीपीसी सदस्य अनिल नेगी, पूर्व डीपीसी सदस्य इंदू पंवार, पूर्व मंडी समिति अध्यक्ष संदीप नेगी, जगदीश कनवासी आदि ने गहरा दु:ख जताते हुए शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जताई है। इस क्षेत्र के तीन युवकों की मौत के पश्चात पूरे इलाके में मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *