G-KBRGW2NTQN शादीशुदा दो महिलाओं ने फंदा लगाकर जान दी – Devbhoomi Samvad

शादीशुदा दो महिलाओं ने फंदा लगाकर जान दी

पिथौरागढ़। दो अलग-अलग मामलों में दो शादीशुदा महिलाओं ने फंदा लगाकर जान दे दी। घटनाएं जिला मुख्यालय में बीते बुधवार को सामने आईं। अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार पिथौरागढ़ नगर के न्यू बजेटी में रहने वाली सपना कोहली (21) ने घर के भीतर पंखे से लटक कर जान दे दी। बताया गया कि महिला का दो वर्ष पूर्व विवाह हुआ था। उसकी कोई संतान नहीं थी। कोतवाल पिथौरागढ़ मोहन चंद्र पांडे के अनुसार मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बताया गया कि महिला का पति दिल्ली में नौकरी करता है और इन दिनों घर आया हुआ है। महिला का मायका गंगोलीहाट के पड़कटिया में बताया गया है।

वहीं दूसरे मामले में रई में रहने वाली सोनिया भंडारी (28) पत्नी किशन भंडारी ने भी बुधवार को घर के भीतर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह मूल रूप से बजेत, कनालीछीना की रहने वाली थी। जानकारी के अनुसार महिला का पति जिले से बाहर नौकरी करता है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। इधर कोतवाल पांडे का कहना है कि प्रथम दृष्टया दोनों मामले आत्महत्या के प्रतीत होते हैं। दोनों मामलों में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति और स्पष्ट होगी। फिलहाल किसी तरह की कोई शिकायत नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *