G-KBRGW2NTQN पत्नी से परेशान युवक ने की आत्महत्या – Devbhoomi Samvad

पत्नी से परेशान युवक ने की आत्महत्या

विकासनगर।  सहसपुर के धर्मावाला चौकी के अंतर्गत फतेपुर ग्रांट गांव में एक युवक ने पत्नी से कलह के चलते पंखे की कुंडी पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर अपने रिश्तेदारों को भेजे मैसेज में कहा कि पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है।

बुधवार देर रात रामस्वरूप उर्फ विक्की (28) पुत्र भागमल निवासी फतेपुर ग्रांट ने पंखे पर चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। तलाशी के दौरान पुलिस को युवक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, लेकिन पुलिस की जांच में पता चला की युवक की शादी नौ माह पहले रामसावाला निवासी एक युवती से हुई थी। शादी के बाद से ही पति पत्नी में झगडा होता रहता था। जिससे युवक परेशान था।

युवक ने आत्महत्या करने से पहले व्हाट्सऐप मैसेज अपने रिश्तेदारों को किया, जिसमें उसने लिखा की वह अपनी पत्नी से नाराज है। पत्नी रात दिन-झगड़ा कर उसे कहती है कि वह उसे तलाक दे और बदले में छह लाख रुपये दे। युवक ने मैसेज में लिखा की उसके पास छह लाख रुपये नहीं हैं। इसलिए वह मजबूर होकर आत्महत्या कर रहा है। युवक ने अपनी आत्महत्या के लिए पूरी तरह से पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है। कहा कि परेशान होकर उसको आत्महत्या करनी पड़ रही है। इस मामले में जांच अधिकारी चौकी प्रभारी भरत सिंह रावत का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। परिजनों की ओर से अब तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने व जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *