G-KBRGW2NTQN कोतवाली में चला ड्रामाःशादीशुदा महिला से शादी करने की जिद पर अड़ी युवती – Devbhoomi Samvad

कोतवाली में चला ड्रामाःशादीशुदा महिला से शादी करने की जिद पर अड़ी युवती

बागेश्वर।  कोतवाली क्षेत्र में शादीशुदा महिला और एक युवती समलैंगिक विवाह पर अड़ गए हैं।  ऐसे मामले कभी कभी आते है, जब दो लड़कियां आपस में शादी को तैयार हो जाती है, लेकिन अब पहाड़ में ऐसा मामला आने से कोतवाली के आगे भीड़ जमा हो गई। युवती के माता-पिता और महिला के परिजन दोनों को समझाते रहे, लेकिन वे किसी की सुनने को तैयार नहीं हैं। कोतवाली में घंटों तक ड्रामा चलता रहा। काफी जहोद्दत के बाद पुलिस ने उन्हें घर भेजा। परिजन काफी निराश होकर घरों को लौटे।

बताया जा रहा है कि रविवार को एक स्कूटी में सवार होकर एक सरकारी सेवा करने वाली महिला कोतवाली पहुंची। उन्होंने वहां पहले से एक युवती के साथ रहने की इच्छा जताई और पुलिस को एक पत्र दिया था।

बताया जा रहा है कि 22 साल युवती पिथौरागढ़ की रहने वाली है। महिला के साथ उसकी रिश्तेदारी है। वह करीब एक माह से उसके साथ रह रही है। युवती के माता-पिता उसे घर ले जाने आए, पर युवती ने इनकार कर दिया। वह कहने लगी वह महिला से शादी करेगी। महिला भी इसके लिए तैयार थी, जबकि महिला के पहले से दो बच्चे हैं। महिला के पति भी सरकारी सेवा में हैं।

युवती के माता-पिता और महिला के परिजनों ने दोनों को समझाने की कोशिश की लेकिन उन्होंने किसी की नहीं सुनी। काफी ड्रामा होने के बाद आखिरकार पुलिस ने दोनों को वहां से घर जाने के लिए कहा। यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है।  इस मामले में सीओ बागेश्वर अंकित कंडारी का कहना हैं कि युवती व महिला के मामले में किसी ने भी कोई शिकायती पत्र पुलिस को नहीं दिया है। पुलिस ने दोनों को समझाकर भेज दिया है। शिकायती पत्र आने के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *