G-KBRGW2NTQN अमन राणा ( राष्ट्रीय स्तर बैडमिंटन में चयन होने पर) को किया सम्मानित – Devbhoomi Samvad

अमन राणा ( राष्ट्रीय स्तर बैडमिंटन में चयन होने पर) को किया सम्मानित

सत्य प्रकाश ढौंडियाल

घनसाली। “इंद्रमणि बडोनी कला एवं साहित्य मंच घनसाली” के द्वारा भिलंगना के ख्याति प्राप्त प्रतिभाओं का सम्मान के क्रम में आज एक कार्यक्रम होटल वासुलोक घनसाली में आयोजित किया गाय जिसमें मंच ने डॉक्टर उषा भट्ट जी (प्रभारी चिकित्साधिकारी) प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र- पिलखी, टिहरी गढ़वाल एवं हिमालय इंग्लिश स्कूल घनसाली के कक्षा 12वीं के छात्र अमन राणा का राष्ट्रीय स्तर बैडमिंटन में चयन होने पर एक सम्मान समारोह आयोजित किया गया

जिसमे आज इंद्रमणि बडोनी कला एवं साहित्य मंच द्वारा जैसा कि पूर्व की भांति “उपलब्धि का सम्मान भी सम्मान संग जलपान भी” कार्यक्रम के तहत प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पिलखी में नवनियुक्त प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डाॅ ऊषा भट्ट डंगवाल तथा राज्य स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के एकल वर्ग में शानदार प्रदर्शन कर राष्ट्रीय स्तर के लिए चयनित हुए अमन राणा को इंद्रमणि बडोनी जी का चित्र भेंटकर तथा माल्यार्पण करके सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के अवसर पर उपस्थित अनेक वक्ताओं ने अपने विचार रखकर और दोनों को उनके महान उपलब्धियों के लिए इन्हें बधाइयाँ एवं शुभकामनाएं उपस्थित मच के पदाधिकारियों के द्वारा दी।

कार्यक्रम के संयोजक बेलीराम कंसवाल ने मंच के सृजन एवं उद्देश्यों को सबके सम्मुख रखा इसके साथ ही मंच के अध्यक्ष लोकेन्द्र जोशी ने सहयोग के लिए सबका धन्यवाद करते हुए आगे भविष्य में मंच द्वारा अनेक रचनात्मक क्रियाकलाप आयोजित करने की बात कही।

शिक्षक एवम जनकवि कुलदीप फोंदणीं, ने उषा भट्ट प्रभारी चिकित्सा अधिकारी प्राथमिक चिकित्सा केंद्र पिलखी एवं विकासखंड भिलंगना केअमन राणा का राष्ट्रीय बैडमिंटन मैं चयन होने पर समान समारोह का स्वागत करते हुए लोगों के उनकी उपलब्धियों के वास्ते मिले सम्मान के लिए सुभकमनाए दी है।
और आज अपने वक्तव्य में यह भी कहा की यदि हमारे नवयुवक नशे की आदत से बच जाए तो हमारे यह भाई बहन राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय लेवल तक भी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं।

इस अवसर पर मंच वेलीराम कंसवाल सयोजक लोकेंद्र जोशी ,
कोषाध्यक्ष मनोज रमोला,उपाध्यक्ष कुलदीप फोंदणीं,मीडिया प्रभारी बाॅबी श्रीवाल तथा अध्यक्ष नरेंद्र डंगवाल विनोद लाल शाह अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन मंच के महामंत्री विनोद शाह ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *