G-KBRGW2NTQN प्रतिभाशाली होते हैं पहाड़ के खिलाड़ी: मोहित – Devbhoomi Samvad

प्रतिभाशाली होते हैं पहाड़ के खिलाड़ी: मोहित

रुद्रप्रयाग। भरदार क्षेत्र के बांसी गांव में बांसी क्रिकेट समिति की ओर से आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में कफना की टीम ने खिताब अपने नाम किया। जबकि बांसी की टीम उप विजेता रही।
टूर्नामेंट के समापन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे जन अधिकार मंच के अध्यक्ष मोहित डिमरी ने टूर्नामेंट के सफल आयोजन के लिए बांसी क्रिकेट समिति को बधाई दी। उन्होंने कहा कि पहाड़ के युवाओं के अंदर प्रतिभा कूट-कूट कर भरी हुई है। लेकिन उन्हें प्लेटफॉर्म न मिलने से उनकी प्रतिभा दुनिया के सामने नहीं आ पाती है। उन्होंने कहा कि गांवों में खेल मैदान न होने के बावजूद भी खिलाड़ी उम्दा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी खेल में एक टीम ही जीतती है। जो टीम हार जाती है उसे अपनी कमियों पर और मेहनत करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस तरह खिलाड़ियों में क्रिकेट को लेकर जुनून है, इसी तरह का जुनून अपने करियर को लेकर भी होना चहिए।
इससे पूर्व फाइनल मुकाबले में कफना की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में 129 रन बनाए। इसके जवाब में बांसी की टीम 115 रन ही बना पाई। इस मौके पर मुख्य अतिथि जन अधिकार मंच के अध्यक्ष मोहित डिमरी ने विजेता कफना और पूर्व प्रधान तेज सिंह धनाई ने उप विजेता बांसी टीम को ट्रॉफी भेंट की। बेस्ट बॉलर का खिताब लवीश रावत को दिया गया। जबकि टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द सीरीज आशीष रावत को दिया गया। अंकित गैरोला को ऑल राउंडर का खिताब दिया गया। बेस्ट अंपायर का खिताब शिव सिंह और भूप्पी रावत को दिया गया।
इस मौके पर क्रिकेट समिति के अध्यक्ष अजरुन सिंह राणा ने टूर्नामेंट के सफल संचालन पर सभी को बधाई दी। इस मौके पर भगत चौहान, नरेंद्र रावत श्बंटीश्, सचिन भट्ट, अजय पुंडीर, कपिल राणा, क्रिकेट समिति के सदस्य विनोद रावत, प्रदीप धनाई, मोहन बिष्ट, रवि धनाई, पप्पू धनाई, रिन्कू, अनुराग, प्रवीण, जगदीप, सूरी, मुकेश, केशी, सुम्मी रावत, सुबोध, धनराज, वासुदेव, शुभम, अनुज बिष्ट, कमल रावत, भरत रावत, महिपाल सिंह, उप प्रधान जितेंद्र सिंह रावत, पूर्व प्रधान तेज सिंह धनाई, प्रबल सिंह रावत, महिला समाज के प्रधान बीना देवी, पूर्बा देवी, गीता देवी, बबीता देवी समेत बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *