G-KBRGW2NTQN मदन कौशिक कोरोना पाजिटिव , सुबोध के बेटे व भतीजी भी चपेट में – Devbhoomi Samvad

मदन कौशिक कोरोना पाजिटिव , सुबोध के बेटे व भतीजी भी चपेट में

देहरादून। शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक कोरोना पाजिटिव आये हैं। कृषि मंत्री सुबोध उनियाल का बेटा व भतीजी भी पाटिटिव पाये गये हैं। दोनों मंत्री दो दिन पहले कैबिनेट की बैठक में शामिल होने के साथ ही लगातार कार्यकर्ताओं व विभागीय अधिकारियों के साथ मिलते रहे हैं।
मदन कौशिक कोरोना पाजिटिव व्यक्ति के सम्पर्क में आने के बाद से आईसोलेट हैं। इसके बाद उन्होंने रैपिड टेस्ट करवाया जो निगेटिव था। आज उन्होंने एंटीजेन टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पाजिटिव पायी गयी है। कौशिक ने पीसीआर टेस्ट भी करवाया है, जिसकी रिपोर्ट कल आएगी। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की सलाह पर कौशिक ने एम्स में भर्ती होने का निर्णय लिया है। उल्लेखनीय है कि कौशिक शुक्रवार को हुई मंत्रिमंडल की बैठक में शामिल होने के बाद पत्रकारों से भी मिले थे। टीवी चैनलों के पत्रकारों ने उनसे कई विषयों पर सवाल पूछने के लिए बाइट की थी। इसके साथ ही भाजपा के तमाम कार्यकर्ता भी कौशिक से मिले थे और कई विभागोंके अफसर भी उनसे मिलते रहे हैं। कौशिक की सक्रियता के चलते लोग डर गये हैं।
उधर कृषि मंत्री सुबोध उनियाल के परिवार पर भी कोरोना का संकट आया है। उनके बेटे और भतीजी कोरोना पाजिटिव पाये गये हैं। इसके बाद सुबोध ने स्वयं सेल्फ आइसोलेशन में रहने का निर्णय लिया है। साथ ही उनके स्टाफ ने भी ऐहतियात के तौर पर खुद को आईसोलेट किया है। पाजिटिव होने पर मंत्री व उनका स्टाफ अगले कुछ दिनों होम आइसोलेशन में रहेंगे। परिवार में दो बच्चों के चिह्नत होने पर ऐहतियात के तौर पर यह कदम उठाया गया है। भाजपा के नेताओं का कोरोना की चपेट में आने का सिलसिला टूट ही नहीं रहा है। इसकी वजह से पार्टी कार्यकर्ताओं में हड़कंप मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *