G-KBRGW2NTQN एक अपर सचिव, एक उपसचिव न एक अनुसचिव को कोरोना – Devbhoomi Samvad

एक अपर सचिव, एक उपसचिव न एक अनुसचिव को कोरोना

देहरादून। प्रदेश सचिवालय में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। एक अपर सचिव, एक उपसचिव और एक अनुसचिव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अपर सचिव आयुष आईएएस डॉ. इकबाल अहमद, उपसचिव शहरी विकास अनिल जोशी और अनुसचिव चिरंजीलाल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। एहतियात के तौर पर उनके कार्यालयों का सैनिटाइजेशन किया गया है व उनके संपर्क में आए लोगों को भी जांच कराने व होम आइसोलेशन में रहने को कहा गया है।

कोरोना से मुक्त हुए डॉ. धन सिंह रावत
विधानसभा के एक दिवसीय मानसून सत्र से पहले कोरोना पॉजिटिव आए उच्च शिक्षा राज्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत कोरोना से मुक्त हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में जानकारी दी है कि उनकी व उनके परिवार की कोरोना जांच रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है। दो तीन दिन के भीतर होम आइसोलेशन खत्म होने के बाद वे फिर से जनता के बीच होंगे।
इंदिरा हृदयेश हल्द्वानी लौटी : विस सत्र से पहले कोरोना पॉजिटिव आई नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वह हल्द्वानी लौट गई है। उनका इलाज गुड़गांव के फाइव स्टार मेदांता अस्पताल में चल रहा था। डॉक्टरों की सलाह पर अब वह 10 दिन यानी आठ अक्टूबर तक अपने घर में होम आइसोलेशन में रहेंगी और किसी से नहीं मिलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *