G-KBRGW2NTQN अस्पताल से डिस्चार्ज शिक्षक की कोरोना से मौत – Devbhoomi Samvad

अस्पताल से डिस्चार्ज शिक्षक की कोरोना से मौत

सेलाकुई। देहरादून के एक निजी अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज बीते शुक्रवार को अस्पताल से डिस्चार्ज होकर परिजनों के घर जामुनवाला पहुंचा, जिसकी शनिवार की सुबह मौत हो गई। सहसपुर की नोडल अधिकारी विनीता सयाना की सूचना पर नगर निगम देहरादून की टीम ने सुरक्षा और कोविड़ के नियमों का पालन करते हुए शव को कब्जे में लेकर उसका अन्तिम संस्कार किया।
जानकारी के अनुसार चमोली निवासी एक शिक्षक की रिपोर्ट कुछ दिनों पूर्व कोरोना संक्रमित आई थी, जबकि उसकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित है, जिसका उपचार दून अस्पताल देहरादून में चल रहा है। शिक्षक का उपचार देहरादून के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा था। वताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम शिक्षक अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने परिजनों के घर सेलाकुई के जामुनवाला में पहुंचा, जहां पर शिक्षक की शनिवार की सुबह मौत हो गई।
मृतक शिक्षक रुद्रप्रयाग जिले के एक सरकारी स्कूल में तैनात था। मामले की सूचना मिलने पर सहसपुर की नोडल अधिकारी डॉ. विनीता सयाना ने मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी नगर निगम देहरादून को दी। नगर निगम की टीम ने सुरक्षा उपायों के साथ ही कोविड़ के दिशा-निर्देश के अनुसार मृतक का अन्तिम संस्कार किया। इसके साथ ही जिस घर में वह रूका था, उस घर के सभी लोगों का रेपिड़ टेस्ट किया गया। हालाकि सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *