G-KBRGW2NTQN कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन हुए कोरोना संक्रमित – Devbhoomi Samvad

कांग्रेस विधायक काजी निजामुद्दीन हुए कोरोना संक्रमित

रुड़की। कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है।  कांग्रेस के एक विधायक ने ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। साथ ही कहा कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हैं वो भी अपना कोविड टेस्ट कराकर अपने आपको क्वारंटाइन कर लें।बता दें कि उत्तराखंड में बुधवार को आए कोरोना के मामले डरा देने वाले थे। बुधवार को प्रदेश भर में 1953 मामले सामने आए। वहीं सबसे ज्यादा मामले देहरादून, हरिद्वार और नैनीताल में सामने आए। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। साथ ही मरीजों की मौत के मामले भी लगातार बढ़ रहे हैं। बुधवार को बीते 24 घंटे में 1953 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं 13 मरीजों की मौत हुई है. साथ ही सक्रिय मरीजों की संख्या 10 हजार पार हो गई है। पैसा जमा करने गए दो कर्मचारियों पर पांच लाख का गबन करने का आरोप
देहरादून। एटीएम में पैसे जमा करने गए कंपनी के दो कर्मचारियों ने पांच लाख रुपये का गबन कर लिया।रुपये जमा कराने वाली कंपनी ने दोनों कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
सीएमएस इंफो सिस्टम के ब्रांच मैनेजर सतीश चंद्र ढौंडियाल ने शिकायत दर्ज कराई कि 3 मार्च को कर्मचारी सहदेव और हीरालाल को एचडीएफसी बैंक से पैसे लेकर एटीएम में जमा करने जाना था। दोनों कर्मचारियों ने राजपुर रोड ब्रांच से पांच करोड़ 35 लाख रुपये कैश लिया और एटीएम में चले गए। जब दोनों कर्मचारी सहारनपुर रोड स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम में पहुंचे तो पता चला कि इनमें से पांच लाख रुपये कम हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *