G-KBRGW2NTQN दिनेश लाल ने समर्थकों के साथ बासर पट्टी के क्षेत्रपाल देवता के प्रांगण से  किया 2022 चुनाव का शंखनाद – Devbhoomi Samvad

दिनेश लाल ने समर्थकों के साथ बासर पट्टी के क्षेत्रपाल देवता के प्रांगण से  किया 2022 चुनाव का शंखनाद

सत्य प्रका ढोडियाल       
घनसाली। विकासखंड भिलंगना विधानसभा घनसाली के बासर पट्टी के अमृतसर बासर के क्षेत्रपाल देवता के पवित्र प्रांगण में विधानसभा घनसाली के 2022 के चुनाव के लिए बासर क्षेत्र वासियों ने अपनी आम सहमति अपने पूर्व जिला पंचायत सदस्य दिनेश लाल के प्रति आस्था व्यक्त की और एकजुट होकर के बासर क्षेत्र वासियों ने यह निर्णय लिया कि 2022 में बासर  क्षेत्र से प्रत्यासी दिनेश लाल को अपना बहुमूल्य आशीर्वाद प्रदान किया और अपना विास दिनेश लाल पर जताया। इस दौरान बचल सिंह रावत ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।
इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रख्यात रंगकर्मी विशाल नैथानी रहे एवं इस कार्यक्रम में डा. प्रकाश चंद्र अध्यक्ष अनुसूचित जाति विभाग टिहरी गढ़वाल मौजूद  थे।  इस कार्यक्रम में क्षेत्र के समस्त गांव के लोग मौजूद थे। जिसमें करण गांव अमृतसर मंडरा, छ तियारा ,केपार्स,  गडरा , शिल्यूडी, शनसाणी, सेम कपोल गांव, श्रीकोट गांव ,चानी, कनार सिंह, पोनी, आदि गांव के प्रधान व जन प्रतिनिधि हुकम सिंह बिष्ट सरपंच, सहकारी समिति शाखा अमृतसर वासर मौजूद रहे । इसके अलावा पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष उदय सिंह नेगी , धनपाल बिष्ट सामाजिक कार्यकर्ता जितेंद्र कथैठ, क्षेत्र पंचायत सदस्य, राकेश बिष्ट प्रधान लासीयाल गांव इसके अलावा सैकड़ों जनप्रतिनिधि सामाजिक कार्यकर्ता युवा टीम महिला मंगल दल की सदस्य व बुजुर्ग माताएं, बहनें मौजूद रहे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए बचल सिंह, रावत  ने कहा कि क्षेत्र में अनेकों समस्या है जिसके लिए ऐसा प्रत्याशी हो जो कि हमारे जो पिछले मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के द्वारा जो नहर निर्माण के लिए 1 करोड़ की जो घोषणा की गई थी उस नहर निर्माण के लिए बांस र से करण गांव तक का निर्माण आज तक नहीं हो पाया है।  क्षेत्र में अस्पताल की व्यवस्था नहीं है ,सड़कों की हालत गंभीर है।
  क्षेत्र में कोई भी तकनीकी विविद्यालय नहीं है ,क्षेत्र में कोई विविद्यालय नहीं है।   20  किलोमीटर दूर जाकर के उच्च शिक्षा के लिए बहू बेटियों और बच्चों को जाना पड़ता है उच्च शिक्षा के लिए क्षेत्र में कोई केन्द्र नहीं हैं। इन सारी समस्याओं के निराकरण के लिए  जो प्रतिनिधि प्रयास करेगा उसके लिए हम समर्पित है सारे कायरे के लिए दिनेश लाल  को हम  पूरे बासर क्षेत्र की जनता अपना समर्थन आशीर्वाद और सहयोग  करती है ।  इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में विशाल नैथानी  ने कहा विधानसभा क्षेत्र 10 सालों से  विभिन्न विकास कायरे से वंचित है। आने वाले 2022 में  ऐसा विधायक चुने जो कि घनसाली की जनता के विकास के लिए अपना योगदान करेगा उसको जनता का आशीर्वाद मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *