G-KBRGW2NTQN परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के लिए बागेश्वर की गुंजन को मिला PM मोदी का न्योता – Devbhoomi Samvad

परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम के लिए बागेश्वर की गुंजन को मिला PM मोदी का न्योता

बागेश्वर। केन्द्रीय विद्यालय बागेश्वर की मेधावी छात्रा गुंजन टम्टा आगामी 20 तारीख को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में पीएम मोदी से रूबरू होंगी. प्रधानमंत्री मोदी इस कार्यक्रम में मेधावी छात्र-छात्रओं के साथ परीक्षा की तैयारियों पर चर्चा करेंगे. पीएम के साथ चर्चा के लिये देशभर से जिन मेधावी छात्र-छात्राओं को चुना गया है उसमें उत्तराखंड के बागेश्वर जिले की छात्रा गुंजन भी शामिल हैं.
प्रधानमंत्री मोदी इस कार्यक्रम में मेधावी छात्र-छात्रओं के साथ परीक्षा की तैयारियों पर चर्चा करेंगे. गुंजन का चयन महिला सुरक्षा विषय पर आधारित निबंध प्रतियोगिता में सफल होने के बाद हुआ है.
गुंजन टम्टा ने बताया कि प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान वे महिलाओं की सुरक्षा पर नया कानून बनाने की मांग करेंगी. तीन भाई बहनों में सबसे बड़ी गुंजन प्रधानमंत्री के द्वारा भेजे गये आमंत्रण को लेकर बेहद उत्साहित हैं. गुंजन ने बताया कि वह आईएएस बनकर देश की सेवा करना चाहतीं हैं.
इस पर उनकी मां सुशीला टम्टा और पिता अर्जुन टम्टा बेहद उत्साहित हैं. गुंजन की मां सुशीला टम्टा ने बताया कि वह अपनी बेटी को पूरी शिक्षा देंगी और आगे भी जिस क्षेत्र में जाना चाहेगी परिवार उसकी पूरी मदद करेगा. उधर, गुंजन के चयन पर केन्द्रीय विद्यालय बागेश्वर के प्रधानाचार्य कृष्ण गोपाल ने भी खुशी जताई है.
उन्होंने बताया कि गुंजन बेहद शांत और मेधावी छात्रा है. प्रधानमंत्री के साथ परीक्षाओं पर चर्चा के लिये देशभर से उनका चयन होना विद्यालय के लिये भी गौरव की बात है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *