G-KBRGW2NTQN चम्पावत में मकान जमीदोंज मां बेटे की मौत – Devbhoomi Samvad

चम्पावत में मकान जमीदोंज मां बेटे की मौत

एसडीआरएफ की टीम ने मलबे से निकाले शव
चम्पावत।जनपद में बारिश कहर बनकर टूटी है। जिला मुख्यालय के सेलाखोला में आवासीय भवन जमींदोज होने से मां बेटे की मलबे में दबने से मौत हो गयी। एसडीआरएफ की टीम ने शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है।
जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह तेज बारिश के चलते हो रहे भूस्खलन की चपेट में आने से सेलाखोला में आनंद सिह मौनी का आवासीय मकान चपेट में आ गया और मकान के जमीदोंज होने से मौनी की पत्नी कलावती देवी (48) एवं उसका पुत्र राहुल (17) उसमें दब गए। सूचना मिलते ही राजस्व विभाग की टीम तहसीलदार ज्योति धपवाल के नेतृत्व मे उपनिरीक्षक राजीव मेहरा रमेश जोशी तथा पुलिस विभाग की टीम कोतवाल शांति कुमार के नेतृत्व में राहत और बचाव कार्य में जुट गयी।
घटना स्थल में पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पिंचा, एसएसबी के अधिकारी जवानों के साथ रहे। उपजिलाधिकारी अनिल चन्याल ने इलाके के अन्य भवनों का मुहायना कर खतरे वाली जगह के लोगों को सुरक्षित स्थान पर शिफ्ट करने को कहा है। शव निकालने के बाद उन्हें पीएम के लिए भेज दिया है। जिस वक्त यह हादसा हुआ आनंद मौनी दूध बेचने बाजार गया हुआ था। इस हृदयविदारक घटना से नगर सहित ग्रामीण इलाकों में शोक की लहर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *