G-KBRGW2NTQN लेक्स इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक-प्रधानाचार्य के साथ दुर्घटना, पत्नी की मौत, स्वयं भी बेटी सहित गंभीर – Devbhoomi Samvad

लेक्स इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक-प्रधानाचार्य के साथ दुर्घटना, पत्नी की मौत, स्वयं भी बेटी सहित गंभीर

नैनीताल। नगर के लेक्स इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक और प्रधानाचार्य एसएस नेगी के साथ सोमवार को रामपुर के पास दुर्घटना हो गई। उनकी कार यहां दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। जिसमें उनकी पत्नी संध्या नेगी की मौके पर ही दु:खद मौत हो गई। जबकि नेगी और कार में मौजूद एक अन्य युवती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। नेगी की हालत भी गंभीर बताई जा रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री नेगी सोमवार सुबह अपने मूल निवास स्थान कोटद्वार से एक शादी समारोह से लौट रहे थे। इस दौरान रामपुर उत्तर प्रदेश के पास अचानक उनके कार का हैंडल लॉक हो गया। इस कारण कार अपनी तेज गति के साथ अनियंत्रित होकर एक पैरापिट से टकराकर पलट गई। दुर्घटना में उनकी पत्नी संध्या नेगी असमय काल कवलित हो गई।
उल्लेखनीय है कि संध्या लेक्स इंटरनेशनल स्कूल में ही वाणिज्य विषय की अध्यापिका थीं। उनके दु:खद निधन एवं श्री नेगी के गंभीर होने के समाचार से उनके एवं विद्यालय परिवार में शोक की लहर है। श्री नेगी ने नैनीताल के बिड़ला विद्या मंदिर से गणित के अध्यापक के रूप में अपने कॅरियर की शुरुआत की, और यहां से सेवानिवृत्ति के बाद भीमताल में अपना लेक्स इंटरनेशनल स्कूल खोला है। उनका एक बेटा वर्तमान में आयरलैंड में और बेटी दिल्ली में पढ़ाई कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *