G-KBRGW2NTQN भाजपा ने प्रचार में उतारे स्टार – Devbhoomi Samvad

भाजपा ने प्रचार में उतारे स्टार

देहरादून। मतदान के लिए छह दिन बाकी हैं तो भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में अपने पक्ष में प्रचार में अपने स्टार उतार दिए हैं। वोटों का रुख अपने पक्ष में करने के लिए भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र की विधानसभाओं को वचरुअल जन चौपाल कार्यक्रम के जरिए संबोधित किया। अभी उनके शेष चार लोकसभा क्षेत्रों में भी और कार्यक्रम लगातार होने हैं।
भाजपा अपने पक्ष में हवा बनाने की जुगत में है ऐसे में उसकी कोशिश है कि गढ़वाल और कुमाऊं दोनो मंडलों में  पीएम मोदी की भौतिक रूप से जनसभाएं भी हो सकें। बहरहाल 8 फरवरी मंगलवार को पीएम मोदी नैनीताल, नौ फरवरी को टिहरी, 10 को अल्मोड़ा और 11  फरवरी को पौड़ी लोकसभा में वचरुअल संबोधन यानी जन चौपाल कार्यक्रम करेंगे। उधर, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देहरादून की कैंट प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगल को गंगोलीहाट व जागेर में जनसभाएं करेंगे।
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने सोमवार को थराली में भाजपा प्रत्याशी गोपाल राम टम्टा व श्रीनगर में डॉ. धन सिंह रावत के पक्ष में जन सभाएं की। केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री वीके सिंह धारचूला चंपावत और खटीमा में प्रचार किया। वह मंगल को बद्रीनाथ, पौड़ी और कोटद्वार में जन सभाएं संबोधित करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *