G-KBRGW2NTQN छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार – Devbhoomi Samvad

छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

चमोली। नाबालिग के साथ छेड़खानी और अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में पुलिस ने शिक्षक को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर लिया है।  गोपेर के थानाध्यक्ष राजेंद्र रौतेला ने बताया कि नाबालिग के साथ छेड़खानी और अश्लील मैसेज भेजने पर पीड़ित किशोरी के परिजनों की शिकायत पर पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है।

बताया कि पीड़िता के परिजनों की ओर से एक निजी विद्यालय में शिक्षण कार्य करने वाले नरेंद्र रावत के खिलाफ उनकी नाबालिग बेटी को अश्लील मैसेज भेजने और पार्क में बुला कर छेड़छाड़ करने की शिकायत दर्ज कराई गई। बताया कि शिक्षक लंबे समय से पीड़िता को अश्लील मैसेज भेज कर परेशान कर रहा था। किशोरी के विरोध करने पर भी जब शिक्षक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो किशोरी ने मामले की जानकारी परिजनों को दी।

परिजनों की ओर से शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक नरेंद्र रावत के खिलाफ पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया। थानाध्यक्ष रौतेला ने बताया कि मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच उप निरीक्षक पूनम खत्री द्वारा की जा रही है। पुलिस ने अभियुक्त को न्यायालय में पेश करते हुए पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड की अर्जी दाखिल की। बताया गया कि न्यायालय ने जांच के लिए एक दिन की पुलिस रिमांड दे दी है। पुलिस रिमांड मिलने के बाद पुलिस फिर अभियुक्त के साथ पूछताछ में जुट गई है। बताया जा रहा है कि अभियुक्त तहसील आदिबद्री के कांसुवा गांव का निवासी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *