G-KBRGW2NTQN भ्रष्ट पटवारी,सब पर भारी – Devbhoomi Samvad

भ्रष्ट पटवारी,सब पर भारी

देहरादून। तहसील त्यूनी के चिल्लाड क्षेत्र का एक पटवारी पूरी तरह से भ्रष्टाचार में लिप्त है। जिसकी शिकायत क्षेत्रवासियों ने सीएम पोर्टल में भी दर्ज कराई है। जिसकी जांच की जा रही है। किन्तु इस भ्रष्ट पटवारी की हद तो देखिए जांच चलने के बाद भी पटवारी के सिर पर जूं रेंगती नजर नही आ रही है।
चिल्हाड क्षेत्र का पटवारी नाम अनिल चैहान अपनी भ्रष्टारी गतिविधियों के कारण लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। जिसकी भ्रष्टाचारी गतिविधियों के क्षेत्रवासी पूरी तरह से परेशान है। जब यह पटवारी अपनी गतिविधियों से बाज नही आया तो परेशान होकर क्षेत्रवासियों ने इसकी शिकायत सीएम के पोर्टल में दर्ज कराई। जिसके बाद सीएम कार्यालय ने इस पटवारी की जांच के आदेश दिए। वावजूद इसके यह पटवारी अपनी गतिविधियों से बाज नही आ रहा है।
सूत्रों से यह भी पता चला है कि यह मृतक आश्रित कोटे से नौकरी लगा है। उसमें भी विभागीय झोल नजर आ रहा है। सूत्रों का कहना है कि पटवारी के पिता के निधन के बाद उनकी माता को सरकारी नौकरी दी गयी थी। जिसके बाद यह कैसे मृतक आश्रित कोटे से नौकरी लगा यह भी अभी यक्ष प्रश्न बना हुआ है। इसका सीधा जवाब देने से विभाग भी बच रहा है। सूत्रों की माने तो यह सैटिंग गैटिंग के खेल से पटवारी के पद पर काबिज हुआ। उसके बाद से लगातार यह पटवारी क्षेत्र में भ्रष्टाचार फैलाने पर आमादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *