G-KBRGW2NTQN दीपावली की रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में घर के पास खाई में गिरा युवक, हुई मौत, 27 को तय थी शादी – Devbhoomi Samvad

दीपावली की रात्रि संदिग्ध परिस्थितियों में घर के पास खाई में गिरा युवक, हुई मौत, 27 को तय थी शादी

नैनीताल। नैनीताल जनपद के भीमताल के निकट स्थित जंगलियागांव निवासी एक परिवार की खुशियां दीपावली की रात मातम में बदल गईं। हल्द्वानी के एक डेंटल क्लीनिक में काम करने वाला फार्मासिस्ट संदिग्ध परिस्थितियों में खाई में गिर गया। हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। कंचन नाम के इस फार्मासिस्ट की 27 नवंबर को शादी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार जंगलियागांव निवासी 28 वर्षीय कंचन बेलवाल पुत्र शांता कुमार बेलवाल हल्द्वानी के एक डेंटल क्लीनिक में फार्मासिस्ट था। उसकी 27 नवंबर को शादी होनी थी। शादी की तैयारियों एवं दीपावली के लिये कंचन दीपावली से एक दिन पहले छुट्टी लेकर अपने घर जंगलिया गांव गया था।

बताया जा रहा है कि रविवार शाम दीपावली के दिन उनके घर में घर के सभी सदस्यों ने उत्साह और भक्ति भाव से लक्ष्मी पूजन किया। इसके बाद रात का खाना खाकर घर के सभी सदस्य सो गए। बताया जा रहा है कि रात में करीब 2 बजे कंचन उठकर घर से बाहर चला गया और इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से वह 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरा। आवाज सुनकर परिजन बाहर आए और खाई में उतरकर कंचन को तत्काल सीएचसी भीमताल ले गए।

वहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने उसे डॉ.सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय हल्द्वानी रेफर कर दिया। एसटीएच में इलाज के दौरान कंचन बेलवाल की मौत हो गई। कंचन की शादी 27 नवंबर को हल्द्वानी निवासी युवती से होनी थी। कंचन की मौत से उसके परिवार के साथ उसकी मंगेतर युवती का भी रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *