G-KBRGW2NTQN सेल्फी लेते गंगनहर में गिरे दो युवक, एक लापता – Devbhoomi Samvad

सेल्फी लेते गंगनहर में गिरे दो युवक, एक लापता

रुड़की। फोटो खींचते समय गुरूवार को दो युवक गंगनहर में गिर गए। इनमें एक युवक को तो बचा लिया गया, लेकिन दूसरे का कोई सुराग नहीं लग सका। पटरी से निकल रहे लोगों ने भी युवक को बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। पुलिस व एसडीआरएफ की टीम डूबे युवक की तलाश को लेकर गंगनहर में सर्च ऑपरेशन में जुटी है। हादसे के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। बदहवाश परिजन गंगनहर किनारों पर भटकने में लगे हैं।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्रांतर्गत ग्राम रसूलपुर निवासी उवेश (15) पुत्र शोहराब अपने दोस्त के साथ नहर पटरी से निकल रहा था। सोलानी पार्क से दोनो नहरों के बीच पहुंचने पर दोनों नहर किनारे रुक गए। जहां दोनों एक-दूसरे की फोटो खींचने लगे। इसी बीच रेलिंग नुमा दीवार पर खड़े होकर फोटो खींचते समय दोनों का संतुलन बिगड़ गया और वह नहर में गिरकर डूबने लगे। तभी चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पटरी से गुजर रहे लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, इनमें एक युवक को तो राहगीरों ने बचा लिया, लेकिन दूसरे को बचाने में सफलता नहीं मिल सकी।

राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। वहीं सूचना के बाद परिजन भी मौके पर पहुंचे और युवक की खोजबीन शुरू की। सूचना पाकर सीओ नरेंद्र पंत भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी जुटाई। उन्होंने बताया कि पंद्रह वर्षीय उवैश के डूबने की सूचना मिली थी। सरकारी व प्राइवेट तैराक युवक की तलाश में जुटे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *