G-KBRGW2NTQN हर बीमार नागरिक का इलाज करो वरना गद्दी छोड़ दो : उपपा – Devbhoomi Samvad

हर बीमार नागरिक का इलाज करो वरना गद्दी छोड़ दो : उपपा

आज विरोध प्रदर्शन में शामिल होने की अपील
अल्मोड़ा। कोरोना महामारी ने देश में स्वास्थ्य सेवाओं की सोचनीय स्थिति नेताओं सरकारों के खोखले दावों की पोल खोल दी है। आज हम सबका जीवन संकट में है। पूरा देश एम्बुलेंस, बेड, दवाओं ऑक्सीजन जैसी मूलभूत सुविधाओं के लिए तड़प रहा है। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि इन स्थितियों के ख़िलाफ़ कल होने वाले प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन में उपपा भी शामिल होगी।
यहां ज़ारी अपील में उपपा ने कहा कि सामान्य एवं गंभीर बीमारियों और महामारी को चपेट में आने वाले तमाम लोग देश व प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली व अव्यवस्था के कारण दर- दर भटकने पर मज़बूर हैं। जनता भयभीत व बेबस है। सबको स्वास्थ्य, शिक्षा व रोज़गार के सरकारी दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ऐसे में हमारा पूरा समाज कोरोना महामारी से मुक्ति के प्रयास में लगा है। हम सबको इस महामारी से मुक्ति के लिए गंभीर प्रयास करने हैं। इसमें ढील नहीं होनी चाहिए। लेकिन इस दौर में सरकार की जन विरोधी नीतियों के कारण पैदा हुई गंभीर स्थितियों को लेकर भी मुखर होने की ज़रूरत है।
ऐसे में उत्तराखंड के तमाम संगठनों ने 8 मई को दोपहर 11 से 12 बजे तक “हर मरीज़ सरकार की ज़िम्मेदारी”, “हर बीमार नागरिक का इलाज़ करो वर्ना गद्दी छोड़ दो” जैसी मांगों को लेकर अपने- अपने घरों, दफ्तरों से विरोध प्रदर्शन करने का फैसला लिया। जन हस्तक्षेप के इस कार्यक्रम में उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी जनभावना के साथ है।
हम सभी साथियों एवं सहयोगियों से अनुरोध करते हैं कि वे कोरोना गाइडलाइंस का पालन करते हुए जन हस्तक्षेप के इस आह्वान में शामिल होकर अपने घरों, दफ्तरों से पोस्टरों के साथ विरोध प्रदर्शन कर आवाज़ बुलंद करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *