G-KBRGW2NTQN अनियंत्रित होकर प्राइवेट बस पलटी, एक युवती की मौत – Devbhoomi Samvad

अनियंत्रित होकर प्राइवेट बस पलटी, एक युवती की मौत

छह घायल खटीमा के उप जिला चिकित्सालय मे भर्ती नानकमत्ता, सितारगंज के अस्पतालों मे भी भर्ती है घायल

खटीमा।  नानकमत्ता के सिसइखड़ा में प्राइवेट बस के पलटने से छह घायलों का उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने एक युवती को मृत घोषित कर दिया। पांच घायलों का उपचार चल रहा है। घायलों की हालत सामान्य है।
गुरूवार को नानकमत्ता के सिसइखेड़ा में प्राइवेट बस के अनियंत्रित होकर पलटने से जिसमें कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमें छह घायलों को उप जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जिसमें नैनी जागीर बहेड़ी (यूपी) निवासी मुस्कान (18) पुत्री इकरार को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घायलों में बस परिचालक रहमान निवासी सिसैया मेलाघाट, सूरजमुखी (80) निवासी मझोला (पीलीभीत), शिव प्रसाद (65) निवासी सिसैया मेलाघाट, रश्मि राना (22) निवासी झनकट, सानिया (14) निवासी नानकमत्ता का चिकित्सकों द्वारा इलाज किया जा रहा है। एसडीएम रविंद्र सिंह बिष्ट, डिप्टी सीएमओ हरेंद्र मलिक एवं अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार कत्याल  ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना।

एसडीएम बिष्ट ने चिकित्सकों को घायलों के बेहतर इलाज के लिए दिशा-निर्देश दिए। एसएसआई अशोक कुमार ने अस्पताल पहुंचकर मृतक मुस्कान के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। परिजनों के आने के बाद शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिया। मृतक मुस्कान के पांच भाई व तीन बहनें है। मृतक मुस्कान बहनों दूसरे नंबर की है। मृतका के भाई आमीर अली ने बताया कि उनका परिवार मेलों में सोफा कवर एवं अन्य सामान की दुकान लगाकर बेचते है। चीकाघाट मेले में उन्होंने दुकान लगाई है। बताया कि वह मूल रूप से बहेड़ी यूपी के रहने वाले है। वर्तमान में वह डियूढ़ी मोड कल्याणपुर में किराए पर रह रहे है। गुरूवार को मुस्कान व उसकी बहन सानिया कल्याणपुर से चीकाघाट के लिए बैठे थे। आमीर अली ने बताया कि उसकी बहन मुस्कान का विवाह तीन माह पूर्व बिलासपुर के सिरसखेड़ा गांव में फैजान के साथ हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *