G-KBRGW2NTQN खाई में गिरने से एक युवक की मौत – Devbhoomi Samvad

खाई में गिरने से एक युवक की मौत

शादी समारोह में गया था युवक
साहिया। साहिया के समीप अलसी खड्ड के पास एक युवक गुरुवार देर रात गहरी खाई में गिर गया। युवक की मौके पर मौत हो गई। लगभग पांच घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद एसडीआरएफ के जवानों ने खड्ड से शव को बरामद किया। जानकारी के अनुसार युवक अपने साथियों के साथ इच्छला गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था। देर रात वह वापस देहरादून लौट रहे थे।

रात एक बजे के करीब युवक लघुशंका के लिये उतरा और उसी दौरान अनियंत्रित होकर वह खाई में जा गिरा। जिसकी सूचना साथियों ने कंट्रोल रूम में दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने रात तीन बजे रेस्क्यू अभियान शुरू किया। एसडीआरएफ के जवान दिनेश चौहान ने बताया कि गहरी खाई होने के चलते युवक को ढूंढने में समय लगा। शुक्रवार तड़के उसका शव खड्ड से मिला।

उन्होंने बताया कि युवक शौच के लिए गया और 600 मीटर नीचे खाई में गिरकर मौके पर ही युवक की मौत हो गयी है। मृतक युवक देव चौहान पुत्र अमित चौहान, उम्र 22 वर्ष बिजनौर उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। जो देहरादून में डीएवी कालेज में पढ़ाई करता था। बताया कि मृतक युवक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। एसडीआरएफ की टीम में धजवीर चौहान, नवीन चौहान, नवीन रावत, सुरेंद्र तोमर, नीरज, नवीन जोशी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *