G-KBRGW2NTQN विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान – Devbhoomi Samvad

विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

बागेर। रीमा पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत सोमवार की रात एक नव विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। ग्राम प्रहरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया। शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं होने के कारण नायब तहसीलदार ने पंचनामा भरा। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
चौकी प्रभारी प्रह्लाद सिंह ने बताया कि उडियार गांव निवासी दीपा खाती (22) पत्नी पंकज खाती ने मंगलवार की शाम अपने की घर के अंदर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। ग्राम प्रहरी की सूचना पर वह मौके पर पहुंचे। दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो नव विवाहिता फंदे पर झूली थी। पुलिस ने उसे नीचे उतारा और कब्जे में लिया।
शादी का रजिस्ट्रेशन नहीं होने के कारण शव का पोस्टमार्टम नायब तहसीलदार नरेश कुमार ने किया। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। एसआई ने बताया कि मृतका का पति पूना में प्राइवेट नौकरी करता है। इसी साल एक मई को उनका विवाह हुआ है। मृतका का मायका रीमा क्वीटी में है। उन्हें सूचना दे दी है। मामले में किसी ने भी कोई तहरीर नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *